Sunday , November 6 2022

रवींद्र जडेजा को अस्पताल ले जाया गया

नई दिल्ली. लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया को पारी और 76 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. खेल के तीसरे दिन भारत ने 2 विकेट पर 215 रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि विराट और पुजारा की जोड़ी चौथे दिन भी लंबी बल्लेबाजी करेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दोनों बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए और टीम इंडिया ने अंतिम 8 विकेट महज 63 रनों पर गंवा दिये. मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को अस्पताल ले जाया गया है.

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो अस्पताल में मौजूद हैं. जडेजा ने अस्पताल में मरीजों को दिये जाने वाले कपड़े भी पहने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवींद्र जडेजा को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

बता दें रवींद्र जडेजा को लीड्स टेस्ट में फील्डिंग के दौरान पांव में चोट लगी थी. जिसके बाद वो कुछ देर तक मैदान से बाहर भी रहे थे. हालांकि खेल के चौथे दिन वो बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 25 गेंदों में 30 रन बनाए.

रवींद्र जडेजा जब बल्लेबाजी के लिए आए तो विकेट ताश के पत्तों की तरह ढह रहे थे इसलिए उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी का विकल्प चुना. जडेजा ने लीड्स टेस्ट की पहली पारी में 2 विकेट भी हासिल किये. उन्होंने हसीब हमीद और मोइन अली के विकेट चटकाए.

रवींद्र जडेजा का अस्पताल पहुंचना और चोट का स्कैन कराना टीम इंडिया के लिए बड़े झटके से कम नहीं है. अगर रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर पाई जाती है तो उनका 2 सितंबर से शुरू होने वाले ओवल टेस्ट में खेलना मुश्किल हो सकता है.

बता दें ओवल टेस्ट की पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करती है और वहां रविचंद्रन अश्विन के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के पूरे आसार हैं. जडेजा अगर फिट नहीं होते हैं तो टीम इंडिया लोअर मिडिल ऑर्डर में फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज को भी खोएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 7 =