Saturday , August 27 2022

शादी के जोड़े में टल्ली होकर पहुंची दुल्हन, फिर हुआ ऐसा हादसा

नई दिल्ली: शादी का दिन हर किसी के लिये बेहद खास होता है लेकिन ब्रिटेन की एक दुल्हन ने अपनी शादी की खुशी में जो किया उसके बाद वह मुंह के बल जमीन पर गिर गई. हालांकि इसी वजह से उसके पति और शादी में मौजूद लोगों को उसके बारे में ऐसी सच्चाई पता चली जिससे वो अनजान थे.
40 साल की दुल्हन सैम ने अपनी शादी के दिन शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से वह लड़खड़ा गई. जब ये सच्चाई उसके पति और वहां मौजूद लोगों को पता चली, तो सभी हैरान रह गये. सैम ने सोशल मीडिया पर भी बताया कि कैसे उसकी एक गलती की वजह से उसकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन बर्बाद हो गया. सोशल मीडिया पर की एक पोस्ट में सैम ने ये भी बताया है कि शादी के दिन शराब पीने का उसका इरादा नहीं था, लेकिन अचानक मां की याद आई तो भावना में बहकर उसने ड्रिंक कर लिया.

सैम ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि पार्टी के दौरान उसका पैर शादी के जोड़े में उलझ गया और उसे शर्मिंदा होना पड़ा. फंक्शन में खलल पड़ने के बाद अगले दिन सुबह वह सोकर उठी, तो उसका पैर सूजा था वो चल भी नहीं पा रही थी. इसके बाद डॉक्टर ने एक्सरे के बाद बताया कि उसका पैर टूट गया है.

जमीन पर गिरने के बाद जब नई नवेली दुल्हन का पैर टूट गया तो उसने अगले दिन कबूल किया कि वो काफी नशे में थी. सैम ने बताया कि ‘वैवाहित जीवन की शुरुआत अच्छी नहीं रही. घर का कुछ काम नहीं कर पा रही है. उसके पति डेव ही खाना बना रहे हैं और सीढ़ियां चढ़ने में उसकी मदद भी करते हैं. वह किचन का कोई काम नहीं कर पा रही है, जिसकी वजह से काफी निराश भी है.

सैम ने ये भी कहा, ‘मैंने देर से शादी की है. लाइफ पार्टनर डेव से मेरी मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी. दोस्ती जब प्यार में बदली तो हमने सगाई कर ली. हम पिछले साल ही शादी करना चाहते थे, तभी मां की डेथ हुई. इसके बाद ये फैसला टालना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × three =