Saturday , November 5 2022

शिवसेना यूपी विधानसभा की सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

नोएडा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी क्रम में शिवसेना ने सभी यूपी के सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. शिवसेना ने अभी तक किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं किया है, लेकिन उसने गठबंधन की संभावना के संकेत दिए हैं. शिवसेना के यूपी सचिव विश्वजीत सिंह ने यह जानकारी ट्वीट कर दी है.

शिवसेना के यूपी कार्यालय की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में यूपी सचिव विश्वजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को शिवसेना की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक हजरतगंज लखनऊ में बुलाई गई थी. इस बैठक में तय किया गया है कि शिवसेना प्रदेश की आवाज बनकर जनता के बीच जाएगी. वह यूपी की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सबक सिखाएगी.

सचिव विश्वजीत सिंह ने कहा कि सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जा रहे हैं. जल्द ही प्रदेश प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर चुनाव और संगठन की रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा.

शिवसेना की इस बैठक में प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने यूपी सरकार की व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है. प्रदेश में जंगल राज है. बहन-बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है. चिकित्सा व्यवस्था का बुरा हाल है. ब्राह्मणों के साथ सरकार अव्यवहार कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =