Monday , August 29 2022

दिल्ली में हुई भारी बारिश से इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भर गया

नई दिल्ली. दिल्ली में लगातार हुई भारी बारिश के बाद शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर भी जलभराव देखने को मिला. टर्मिनल 3 पर आज हुए जलभराव पर बयान जारी किया है. जिसमें दिल्ली एयरपोर्ट ने कहा कि ‘T3 का पानी ड्रेनेज सिस्टम के ज़रिए नजफगढ़ नाले में जाता है.

T3 से नजफगढ़ ड्रेन तक इस ड्रेनेज सिस्टम को चौड़ा करने की जरूरत है. पिछले कुछ समय से T3 के ड्रेनेज सिस्टम को चौड़ा करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की सिविक एजेंसियों से अनुरोध किया और कई बार इसके बारे में चर्चा भी हो चुकी है. उम्मीद है जल्द इसे ड्रेनेज सिस्टम को चौड़ा किया जाएगा.’

दिल्ली में कल शाम से रिकॉर्ड बारिश के बाद आज सुबह T3 पर जलभराव हुआ जिसे कुछ ही मिनटों में साफ कर कर दिया गया. टर्मिनल 3 पर जलभराव होने की वजह NH8 और T3 के बीच 17 मीटर का खड़ा ढलान है. जिसकी वजह से टर्मिनल 3 पर पानी भर जाता है.” आज दिल्ली में हुई रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर भी जलभराव की तस्वीरें देखी गई थीं, साथ ही रनवे पर पानी भर गया था. जिसके बाद पानी निकासी की व्यवस्थाओं पर सवाल उठ रहे थे.

एयरपोर्ट पर हुए जलभराव की तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने खूब चुटकी ली. पहले दिल्ली एयरपोर्ट ने अचानक आई बारिश को इसकी वजह बताया और कुछ ही मिनटों में इसे साफ करने की बात कही लेकिन अब विस्तार से T3 पर हुए इस जलभराव का कारण बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

8 + 20 =