Saturday , November 5 2022

इस विश्वविद्यालय में विभिन्न पदों पर भर्ती , तुरंत करें आवेदन

नई दिल्ली. संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टॉफ के पदों पर भर्ती निकाली है. विश्वविद्यालय की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 90 वैकेंसी है. इसमें विभिन्न विषयों के लिए प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और हेड लाइब्रेरियन, असिस्टेंट लाइब्रेरियन और डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट) के पद शामिल हैं. संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय की ओर से निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन पत्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट ssvv.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके बाद आवेदन ऑफलाइन करना है. आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर है.

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में वैकेंसी का विवरण

प्रोफेसर- 11 पद एसोसिएट प्रोफेसर- 07 पद असिस्टेंट प्रोफेसर- 56 पद हेड लाइब्रेरियन- 01 पद असिस्टेंट लाइब्रेरियन- 14 पद डायरेक्टर- 01 पद

आवेदन शुल्क- अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र के साथ 1500 रुपये का बैंक ड्रॉफ्ट भी भेजना होगा. यह ड्रॉफ्ट किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक से बना होना चाहिए जो कि वित्त अधिकारी, संपूर्णानांद संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी के नाम देय होना चाहिए. यूपी के मूल निवासी एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये हैं.

आवेदन पत्र भेजने का पता

कुलसचिव, सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय , वाराणसी-221002. आवेदन के लिफाफे पर विज्ञापन संख्या-1/2021 और आवेदित पद का नाम, संवर्ग और विषय के ब्यौरा लिखना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =