Saturday , August 27 2022

ओसामा का पिता है टेरर मॉडयूल का मास्टरमाइंड

नई दिल्ली: आईएसआई और अंडरवर्ल्ड के नए टेरर मॉड्यूल पर बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेलऔर आईबी की पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार ओसामा का पिता टेरर मॉड्यूल का मास्टरमाइंड है. ओसामा का पिता उसैदुर्रहमान इस वक्त दुबई में है मौजूद.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आईबी को ओसामा से पूछताछ में पता चला है कि टेरर मॉड्यूल का मास्टरमाइंड उसका पिता दुबई में मदरसा चलाता है और वो आईएसआई के सीधे संपर्क में है. इतना ही नहीं ओसामा का चाचा हुमैदुर्रहमान भी इस टेरर मॉड्यूल का हिस्सा है. ये सारा खुलासा ओसामा से पूछताछ और मोबाइल से मिले चैट्स से हुआ है.

बता दें, देश में आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान से एक बहुत बड़ी साजिश को अंजाम दिया जा रहा था, लेकिन समय रहते दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस ने मिलकर पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफाश कर दिया. आतंक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को समय रहते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक्सपोज कर दिया और देश में अनर्थ होने से बचा लिया.

जान मोहम्मद शेख, महाराष्ट्र का रहने वाला 47 साल का है. 22 साल का ओसामा, जामिया नगर दिल्ली का रहने वाला है. 47 साल का मूलंचद एलियस लाल रायबरेली, यूपी जबकि 28 वर्षीय जीशान कमर प्रयागराज का रहने वाला है. पांचवां संदिग्ध अबु बकर मोहम्मद उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का रहने वाला है. पिछले कुछ दिनों से वह दिल्ली में रह रहा था. मोहम्मद आमिर जावेद (31) लखनऊ का रहने वाला है. ये वो 6 लोग हैं जो देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे लेकिन अब इनकी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हो गया है और अब ये सभी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आतंक के इस टेरर मॉड्यूल के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसीआईएसआईऔर डी कंपनी का हाथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × one =