Saturday , August 27 2022

चार पाकिस्तानी आतंकी पंजाब में गिरफ्तार

चंडीगढ़. पंजाब में चार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इन चारों आतंकियों ने अगस्त में एक तेल टैंकर को आईईडी टिफिन बम से उड़ाने की साजिश रची थी. इन आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस को हाईअलर्ट पर रहने के आदेश दिए हैं. बता दें पंजाब में पिछले 40 दिनों में इस तरह के मॉड्यूल के भंडाफोड़ किए जाने का ये चौथा मामला है.

डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बुधवार को खुलासा किया कि जिस मामले में एक व्यक्ति को पहले गिरफ्तार किया गया था, उस मामले में एक पाकिस्तानी खुफिया अधिकारी सहित पाकिस्तान स्थित दो आतंकवादियों की भी पहचान की गई है.

पंजाब में आतंक फैलाने के लिए लगातार किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा है. स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को खोले जाने, त्योहार और आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस को और अधिक सर्तक रहने के निर्देश दिए गए हैं.

अमरिंदर सिंह ने डीजीपी को हाई लेवल के सुरक्षा इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार विशेष तौर पर भीड़-भाड़ वाले इलाकों, जैसे मार्केट आदि में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 + eleven =