Saturday , August 27 2022

योगी के पास कौन सी मशीन है कि सबका डीएनए चेक करते हैं :संजय सिंह

प्रयागराज. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी के 300 यूनिट फ्री बिजली देने और बकाया बिजली बिलों को माफ करने के चुनावी वायदे से प्रदेश की भाजपा सरकार बौखला गई है. उन्होंने कहा है कि यह कोई कोरा वायदा नहीं है बल्कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने इसे करके भी दिखाया है.

संजय सिंह ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के 300 यूनिट बिजली फ्री करने और बकाये बिल माफ करने के वादे पर यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही प्रदेश की जनता को मुफ्तखोर और लालची बताकर उसका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री और मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आखिर जब मंत्रियों और विधायकों को मुफ्त बिजली मिल सकती है, तो किसानों और आम लोगों को क्यों नहीं मिलनी चाहिए.
गोरखपुर में सीएम योगी के नए डीएनए थ्योरी वाले बयान को संजय सिंह ने हास्यास्पद बताया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी तो हनुमान जी को भी दलित और आदिवासी बता देते हैं. सीएम योगी ने गोरखपुर में कहा है कि पूरे भारत का डीएनए एक है और इसीलिए भारत एक है. सीएम योगी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय सिंह ने कहा है कि सीएम योगी सभी का डीएनए चेक कर लेते हैं, आखिर कौन सी मशीन उनके पास है. दिन-रात इसी काम में लगे रहते हैं. संजय सिंह ने कहा है कि आखिर जब देश के सभी लोगों का डीएनए एक है, तो नफरत क्यों फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि कथनी और करनी का अगर फर्क देखना है तो इसका सबसे बड़ा उदाहरण बीजेपी और योगी आदित्यनाथ हैं.

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी जो कहती है, ठीक उसके विपरीत काम करती है. उसने चुनाव से पहले 15 लाख रुपये देने की बात कही और लोगों के घरों से पैसे निकाल लिए. नौजवानों को रोजगार देने की बात कही और सरकारी संपत्तियां बेचकर उसे खत्म कर रही. किसानों को उनकी उपज का दोगुना मूल्य देने की बात कही थी, वह भी नहीं मिल रहा है और किसान आंदोलन कर रहा है. किसान 10 महीने से सड़क पर बैठा है, उसे गुंडा, मवाली, आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे हैं. बीजेपी को इसका जवाब देश की जनता को देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × one =