Sunday , August 28 2022

आठ साल की बच्ची का रेप, दरोगा ने समझौते का दबाव बनाया

बरेली:फरीदपुर:कक्षा चार की छात्रा को युवक ने जबरन खींचकर झोपड़ी में ले जाने के बाद रेप किया। छात्रा के चीखने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। आरोप है कि दरोगा ने उसकी मां को 500 के नोट की गड्डियां देकर समझौता करने का दबाव बनाया मगर उसकी मां ने गड्डियां फेंक दीं। पुलिस कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही थी जिस पर एसएसपी से शिकायत की गई। एसएसपी के आदेश पर रेप और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

भुता के एक गांव के मजदूर की आठ वर्षीय बेटी गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है। शुक्रवार को उनकी बेटी घर का कूड़ा डालने के लिए गई थी। वह वापस लौट रही थी। इसी दौरान पड़ोसी 19 साल के युवक ने छात्रा को पकड़ लिया। छात्रा के चीख पुकार करने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। झोपड़ी में ले जाकर उसने छात्रा के साथ रेप किया। कई घंटे बाद बदहवास हालत में छात्रा रोती हुई अपने घर पहुंची। इसके बाद परिवार वालों ने बेटी को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता के घर पहुंचकर एक दरोगा ने 500-500 रुपये के नोटों की दो गड्डियां पीड़िता की मां को देते हुए समझौते का दबाव बनाया मगर महिला ने गड्डियां फेंकते हुए समझौते से साफ इंकार कर दिया। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी और दो दिन से पीड़िता को टहला रही थी। उधर, सीएचसी फरीदपुर में छात्रा को भर्ती कराया गया। इसके बाद एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रविवार देर शाम आरोपी छोटा के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में भुता थाने में मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 4 =