Friday , September 2 2022

पिता ने नाबालिग बेटी को किया गर्भवती, हत्या

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपूतली में पिता के खिलाफ अपनी ही बेटी से रेप व हत्या करने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी से बालात्कार किया, जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई. इसके बाद उसका गर्भपात कराने की कोशिश की. इसके लिए जबरन उसे दवाइयां पिलाने का प्रयास करता रहा. बताया जा रहा है कि जब गर्भपात नहीं हुआ तो आरोपी ने अपनी बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी है. आरोपी की पत्नी ने मामले में पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है. इस संबंध में आरोपी की पत्नी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी है. मामला शिवदासपुरा पुलिस थाना इलाके का है. थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बीते गुरुवार को एक मकान में नाबालिग का शव पड़े होने की सूचना मिली थी, जो एक दिन पहले से पड़ा था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. मौके से गर्भनिरोधक दवा भी मिली है. जिसे आरोपी ने नाबालिग को जबरन पिलाने की बात सामने आ रही है.

थाना प्रभारी भूपेन्द्र ने बताया कि आरोपी की पत्नी द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक नाबालिग रेप के कारण गर्भवती हो गई थी. हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम व चिकित्सीय जांच कर बाद हो ही पाएगी. घटना के बाद से ही आरोपी अभी फरार है, उसे पकड़ने के लिए प्रयास जारी है. इसको लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना स्थल से साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं. आरोपी की सूचना देने के लिए मुखबिरों को एक्टिवेट कर दिया गया है. जल्द ही मामले में उसकी गिरफ्तारी कर लिए जाने की उम्मीद है. फिलहाल आरोपी के जान-पहचान वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 2 =