Sunday , August 28 2022

ब्रा वाले लुक पर उर्फी जावेद ……?

नई दिल्ली: बिगबॉस ओटीटी की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद भले ही बिग बॉस से बाहर हो गई हैं लेकिन अब वो पहले भी ज्यादा सुर्खियां बंटोर रही हैं. हाल ही में उर्पी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. जिनमें उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी. अपने इस लुक की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

दरअसल उर्फी जावेद को पिछले दिनों एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उर्फी ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी. साथ ही उनकी जैकेट सामने इतनी छोटी थी कि उनकी अंदर पहनी हुई ब्रा फ्लॉन्ट हो रही थी. उर्फी जावेद की ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही उन्हें फैशन सेंस न होने समेत कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा.

 

अब उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को लेकर एक बयान दिया है. लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पब्लिसिटी चाहिए होती बिना कपड़ों जाती. उन्होंने कहा कि मैं मेरे कपड़ों से भी ज्यादा कुछ हूं. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते.

 

उन्होंने आगे कहा कि बिकनी हो या सलवार-सूट, हमेशा भद्दे कमेंट्स आते हैं. रूढ़िवादी परिवार से होने के बावजूद कपड़ों के प्रति उनकी पसंद कभी कोई मुद्दा नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कपड़ों का स्टाइल उन जगहों से होता है, जहां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 − eight =