Tuesday , November 8 2022

सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश

प्रतापगढ़. यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सियासी दलों की आपसी रंजिश सड़क पर उतर चुकी है. इसका नजारा आज यानी शनिवार को प्रतापगढ़ में दिखा. यहां भाजपा और कांग्रेस के समर्थकों के बीच मारपीट के बाद जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों की मारपीट के दौरान खूब पत्थरबाजी हुई. स्थिति यहां तक पहुंच गई कि बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई. इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए. मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए.

मामला सांगीपुर ब्लॉक का है, जहां जनआरोग्य मेले के दौरान बवाल मचा. ब्लॉक में सरकारी मेले के दौरान कांग्रेस विधायक, पार्टी नेता प्रमोद और सांसद संगम लाल गुप्ता के एक साथ पहुंचने के बाद बवाल हुआ. दोनों पार्टी के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और देखते ही देखते पूरा माहौल गरमा गया. भाजपा सांसद के समर्थकों की नारेबाजी से नाराज कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सांसद की गाड़ी पर कांग्रेस समर्थकों ने पथराव भी किया, जिससे संगम लाल गुप्ता का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

 

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर आप यहां की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं. मौके पर मची भगदड़ के बीच सांसद संगम लाल गुप्ता किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिख रहे हैं. पूरे बवाल के दौरान पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन दोनों ही पार्टियों के समर्थकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. दोनों तरफ से हो-हल्ला और हंगामे के बीच पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही थी. बड़ी मुश्किल से भाजपा सांसद को बचाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 12 =