Wednesday , August 31 2022

चोरों ने मेसी के घर में लाखों के माल पर कर दिया हाथ साफ

 

नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलरों में शुमार लियोनेल मेसी के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया. जैसे ही मेसी अपने क्लब पीएसजी के लिए चैंपियंस लीग मैच खेलकर वापस आए, कथित तौर पर चोरों ने उनके होटल के कमरे में सेंध लगाई और उनके रूम में रखे गहने और नकदी लूट ली. रिपोर्ट की गई घटना उनके पांच सितारा कमरे में हुई जहां वह पेरिस में अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहते हैं.

गहनों की कीमत हजारों पाउंड में थी और चोरों का गिरोह मेसी के कमरे में होटल की छत से घुसा. मेसी फिलहाल पेरिस में एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो वह होटल में 4 कमरे वाले रॉयल सूट के लिए हर रात के लिए करीब 23,000 डॉलर (करीब 17 लाख) का भुगतान कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, मेसी अगस्त में बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हुए थे और अभी तक पेरिस में अपने घर पर नहीं गए हैं. उनके चोरी हुए सामान की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. बताया गया है कि आभूषणों की कीमत लगभग 40,000 डॉलर (करीब 29 लाख रुपये) और 15 हजार डॉलर की नगदी चोर ले गए. होटल के साथ-साथ स्थानीय पुलिस ने भी कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं. अगस्त में 34 वर्षीय मेसी के अलावा उनकी पत्नी एंटोनेला रोकुजो और उनके 3 बच्चों की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × three =