Wednesday , August 31 2022

चोरों ने चुराया बूढ़ी महिला के घर से गमला

दुनिया में आपने कई चोर देखे होंगे. कुछ चोर जहां अजीबोगरीब तरीकों से चोरी कर चर्चा में आते हैं वहीं कुछ आलसी चोर तो चोरी करने गए घर में ही सो भी जाते हैं. अब यूके के कोर्नवॉल से एक ऐसे ही अजीबोगरीब चोर का मामला सामना आया. ये चोर काफी दिलदार चोर था. उसने घर से सामान चुराया और बदले में उसके पैसे भी महिला को दे गया. इसके साथ उसने एक चिट्ठी भी महिला के लिए छोड़ दी. जिसमें उसने दिल को छू जाने वाली बात लिखी.

इस अजीबोगरीब चोरी की घटना इसकी खबर के मुताबिक़, चोरों ने कोर्नवॉल में रहने वाली 80 साल की महिला के घर चोरी की थी. उन्होंने उसके घर से सिर्फ एक गमला चुराया. चोर महिला के घर में तब घुसे थे, जब वो घर में टीवी देख रही थी. चोर चुपके से अंदर आए और उसके कमरे के बाहर रखा गमला चुरा लिया. चोरों ने गमला चुराने के बाद उसके साथ एक लेटर और गमले का दाम तकिये के नीचे रख दिया.

इस चोरी की जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि चोरों ने गमले का पैसा तकिये के नीचे रखा. तकिये के नीचे से उन्हें 15 यूरो यानी करीब 1 हजार 3 सौ रुपए मिले. चोरों ने इसके साथ ही एक चिट्ठी भी रखी. चिट्ठी में लिखा था कि उन्हें वो पसंद आ गया था. उन्हें इसकी काफी जरुरत थी. इसलिए वो गमला चुरा कर ले जा रहे हैं. लेकिन वो नहीं चाहते थे कि महिला को कोई नुकसान ना हो. इस कारण वो गमले का दाम रख कर जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है. लोग इस दिलदार चोर की काफी तारीफ कर रहे हैं. महिला ने बताया कि उनके घर में रात के करीब 9 बजकर 15 मिनट में चोरी हुई थी. गमला उसके घर के लिविंग रूम में रखा था. वहीं से चोर ने गमले को उठा लिया. लेकिन महिला को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई चोर पहले चोरी करता है और उसके बदले में पैसे भी छोड़ जाएगा. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five + 6 =