Monday , August 29 2022

वृद्ध महिला ने विरोध किया तो पीट-पीटकर मार डाला

प्रतापगढ़. वृद्ध महिला संतरा देवी हत्या का प्रतापगढ़ पुलिसने खुलासा किया है. हत्या में शामिल दो अभियुक्त अटल बिहारी और महेश को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल लाठी और सैण्डल बरामद किया है. संतरा देवी के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार गांव के दो दबंग अटल बिहारी और महेश संतरा के घर जबरन बैठ कर शराब का सेवन आये दिन किया करते थे. जिसका वृद्ध महिला संतरा देवी विरोध करती थी, एक अक्टूबर की रात को दबंग अटल बिहारी और महेश संतरा के घर बैठ कर जबरन शराब पीने लगे. वहीं दबंगों की हरकत से नाराज संतरा देवी और उसकी बहू ने दबंगों को फटकार लगाते हुए खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद मृतका संतरा की बहू खेत की रखवाली के लिए खेत चली गई. वहीं शराब पी रहे दबंगो को मृतका संतरा ने घर के पास से जाने को कहा, जिसके नाराज दबंगों ने वृद्ध महिला संतरा की लाठी से पीट -पीट कर हत्या कर दी. घटना के बाद दबंग फरार हो गए.
हत्या के बाद दबंगो की एक पैर की सैण्डल वहीं छूट गई. वहीं पुलिस ने हत्या के बाद मामले में तफ्तीश शुरू किया तो सैण्डल के सहारे हत्यारोपियों तक पहुंच गई. दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया. अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने मामले का खुलासा किया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी मृतका के घर पर शराब पीते थे, जिसका वृद्ध महिला द्वारा विरोध किया जाता था. इसी कारण से दबंगो ने संतरा देवी की हत्या कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 10 =