Saturday , August 27 2022

अनुपम खेर की मां ने की 20 हजार लाख रुपये की मांग!

नई दिल्ली: अनुपम खेर आए दिन अपनी मां के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. अनुपम की मां दुलारी का मासूम अंदाज लोगों को खूब भाता है. हर बार अनुपम अपनी मां को गिफ्ट देते नजर आते हैं, लेकिन इस बार अनुपम की मां ने उन्हें गिफ्ट दिया है और बदले में कुछ ऐसा मांग लिया है कि अनुपम के कान खड़े हो गए.

अनुपम खेर की मां दुलारी सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद आते हैं. अनुपम खेर ने रीसेंटली उनका एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बेटे की डांट लगाती दिख रही हैं. साथ ही उनसे 10, 20 हजार रुपये की मांग भी की है. नवरात्र पर अनुपम खेर ने जय माता दी वाले कैप्शन के साथ मां दुलारी का प्यारा वीडियो पोस्ट किया है.

अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें उनकी मां शर्ट्स खोलकर उन्हें दिखा रही हैं. ये शर्टें वह उन्हें गिफ्ट देने के लिए लाईं हैं. अनुपम इन शर्ट्स की तारीफ करते हैं तो वह बोलती हैं कि झूठ बोल रहे हो तो अनुपम कहते हैं कि झूठ क्यों बोलूंगा. अनुपम पूछते हैं, सारी मेरी हैं या 1 लेनी है. इस पर उनकी मां कहती हैं, सारी पसंद हैं तो सारी ले ले, तेरे से बढ़कर क्या है दुनिया में. अनुपम जब शर्ट्स के पैसे पूछते हैं तो बोलती हैं, याद नहीं है. अनुपम पूछते हैं, पैसे दिए कि नहीं दिए ये सुनकर उनकी मां भड़क जाती हैं और बोलती हैं, वो तेरा बाप था, जो ऐसे ही छोड़ देगा? इसके बाद बोलती हैं, 10, 20 हजार लाख दिए थे, ला दे दे.

अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, मां कुछ शर्ट लाईं. यह सिर्फ साधारण लेन-देन की प्रक्रिया होनी चाहिए थी लेकिन दुलारी के साथ ये पॉसिबल नहीं है. उन्हें इधर-उधर की बातें करने की जरूरत पड़ती है साथ ही बिना मतलब में बातचीत में मेरे ‘बाप’ को लाने की भी. इसे खुद देखिए और एंजॉय कीजिए. जय माता दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − nine =