Saturday , September 3 2022

कोरोना वैक्सीन लो मर्दों को ख़ास ऑफर बिना कपड़ों के मुझे देखो !

 

कोरोना से बचने के लिए दुनिया के हर देश की सरकार लोगों ने के लिए जागरूक कर रही है. इसके बावजूद कई पढ़े-लिखे लोग भी कोरोना का टीका लगवाने से कतराते हैं. सरकार के साथ-साथ अब एक ने भी खास मर्दों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के बदले एक अनोखा ऑफर दिया है.

पर मॉडलिंग करने वाली ये महिला काज़मी नाम का फेक अकाउंट चलाती है. उसने कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए मर्दों को ऑफर दिया है कि अगर वो वैक्सीनेटेड होने का प्रूफ देंगे, तो उन्हें मॉडल की न्यूड तस्वीरें फ्री में मिल जाएंगी. आपको बता दें किपर बोल्ड तस्वीरें बेचकर मॉडल्स लाखों रुपये कमाते हैं. 24 साल की मॉडल का ये ऑफर साइट पर सेंसेशन क्रिएट करने वाला है.
पॉडकास्ट पर बात करते हुए मॉडल ने ये सनसनीखेज ऑफर दिया. उसने कहा – जो लोग मुझे वैक्सीनेशन कार्ड भेजेंगे, मैं उन्हें फ्री न्यूड पिक्चर्स भेजूंगी. जल्दी वैक्सीनेशन कराइए और मुझे बिना पैसे दिए ही बिना कपड़ों के देखिए. इस पर पॉडकास्ट की होस्ट भी कहती हैं कि तस्वीरें बहुत ही सेंसेशनल हैं. फ्लोरिडा की रहने वाली मॉडल ने ये भी कहा है कि हर किसी को वैक्सीनेशन कराना चाहिए और वो उन लोगों के साथ बिल्कुल नहीं रहेगी, जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है.

यंग मॉडल ने बताया कि वो जब महज 19 साल की थीं, तो किसी अजनबी ने पूल पार्टी के दौरान उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनकी चुपके से इंटीमेट वीडियो बना ली थी. उनका वीडियो क्लिप ऑनलाइन डाल दिया गया और वायरल होने के बाद उनकी नौकरी भी चली गई क्योंकि उनके बॉसेज़ ने ये वीडियो देख लिया था. पहले वे इससे निराश हुईं और फिर 3 महीने बाद उन्होंने अपनी इसी कमी को अपना करियर बना लिया और इंटीमेट तस्वीरें के ज़रिये बेचकर पैसे कमाने लगीं. अब उन्हें इससे अच्छी खासे पैसे मिल जाते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + 17 =