Sunday , August 28 2022

बेहद शुभ होते हैं ये सपनेबरसाते हैं बेशुमार दौलत

नई दिल्‍ली: कुछ सपने अच्‍छे होते हैं और कुछ डरावने होते हैं. लेकिन वे सपने शुभ हैं या अशुभ हैं इसका पता स्वप्‍न शास्त्र में दिए गए उनके मतलब से पता चलता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बेहद शुभ बताया गया है. ये सपने आने पर व्‍यक्ति की किस्‍मत खुल जाती है. उसे अपार धन-संपत्ति मिलती है, साथ ही जिंदगी में खुशियां भी दस्‍तक देती हैं. आज हम मालामाल करने वाले सपनों के बारे में जानते हैं.

मालामाल कर देते हैं ये सपने
– सपने में हाथी का दिखना बहुत शुभ होता है. सपने में हाथी दिखने का मतलब है आपको कहीं से ढेर सारा पैसा मिलने वाला है. यदि सपने में सफेद हाथी दिखे तो मान लीजिए कि आप बहुत सौभाग्‍यशाली हैं. यह सपना बेशुमार दौलत के साथ प्रसिद्धि और मान-सम्‍मान भी दिलाता है.

– सपने में कमल का फूल दिखना साफ संकेत देता है कि आपको बहुत सारा पैसा मिलने वाला है. कमल का फूल धन की देवी मां लक्ष्‍मी का प्रिय फूल है.

– इसी तरह सपने में तोता दिखे तो कहीं से अचानक बहुत सारा पैसा मिलता है. जैसे कि कोई रिश्‍तेदार अपनी धन-संपत्ति आपके नाम कर दे.

– सपने में फलों से लदा हुआ पेड़ देखने का मलतब है कि आप जल्‍द ही अमीर होने वाले हैं. आपको अपनी मेहनत का बहुत ही अच्‍छा फल मिलने वाला है. व्‍यापार में कोई बहुत बड़ा फायदा होने वाला है.

– सपने में मधुमक्‍खी का छत्ता दिखना भी बहुत शुभ होता है. यह धन लाभ कराने के साथ-साथ जिंदगी में खुशियां भी लाता है.

– सपने में खुद को दूध पीते देखने का मतलब भी धन लाभ से जुड़ा है लेकिन ये पैसा आपको किसी के जरिए मिलेगा. यदि ब्रोकरेज जैसे काम से जुड़े लोगों को यह सपना आए तो उन्‍हें बहुत बड़ा लाभ होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × four =