Monday , November 7 2022

सुबह-सुबह टॉयलेट में घुसी थी महिला

इंग्लैंड :ज़रा सोचिए, आप सुबह-सुबह वॉशरूम में घुसें और वहां आपका स्वागत एक फीट का अजगर कर रहा हो, तो आपका क्या हाल होगा ? सोचकर ही पसीने आ रहे होंगे, लेकिन लॉरा ट्रैंटर नाम की महिला का साथ ये वाक्या हकीकत में हुआ है. इंग्लैंड के स्टॉरब्रिज में रहने वाली लॉरा ये देखते ही वहां से उल्टे पांव भाग गईं.

34 साल की लॉरा ट्रैंटर ने जब वॉशरूम के अंदर बड़े से सांप को देखा, तो वो भागते हुए वापस गईं और अपने दोस्तों को बताया. दोस्तों ने लॉरा का मज़ाक ये कहकर उड़ा लिया कि उसने ज्यादा ड्रिंक की हुई है. हालांकि बाद में लॉरा की बात जब सच निकली तो को बुलाकर अजगर को पकड़ लिया गया.

जब लॉरा ने टॉयलेट का दरवाज़ा खोला तो वहां टॉयलेट सीट के अंदर अजगर बैठा हुआ था. उन्होंने दो बार जाकर देखा, तब उन्हें यकीन हो गया कि वाकई टॉयलेट बोल से अजगर की लिपटा हुआ है. ये घटना सुबह साढ़े 5 बजे की है. उसने जब अपनी दोस्त को इसके बारे में बताया तो उसे भी भरोसा नहीं हुआ, लेकिन उसके भाई को सांपों और मकड़ियों में दिलचस्पी थी. जब उसे बुलाया गया तो दौड़कर लॉरा के यहां पहुंचा और सभी देखा कि अजगर टॉयलेट के अंदर की कुंडली मारकर बैठा हुआ था.

लॉरा की सहेली के भाई डैन और उसके दोस्त स्टीव ने मिलकर अजगर को पकड़ने की कोशिश की. चूंकि वो टॉयलेट बोल में लगभग फंसा हुा था, इसलिए उसे पकड़ना थोड़ा आसान लगा. टॉयलेट में फ्लश करने के बाद अजगर को स्टीव और डैन ने मिलकर पकड़ लिया. उन्हें लगा कि अजगर किसी का पाला हुआ है, हालांकि बाद में जब किसी ओनर का पता नहीं चला तो उसे RSPCA को सौंप दिया गया. लॉरा उस घटना को लेकर अब भी सदमे में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 12 =