Wednesday , September 7 2022

पत्नी की फेंकी गेंद से नपुंसक बन जाता पति

शादी-ब्याह को लेकर दुनिया में कई तरह की रस्में मानी जाती है. कुछ शादियों की रस्में इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि उनके बारे में सुनकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है. कुछ जगहों पर नए नवेले दूल्हा-दुल्हन को शादी के बाद बाथरूम के इस्तेमाल की मनाही होती है. किसी जगह पर शादी के बाद कमरे में सास भी रहती है. टिकटोक पर सराह नाम की एक दुल्हन ने अपनी वेडिंग में हुए राउंडर्स मैच का वीडियो शेयर किया. इस मैच में ऐसा हादसा हुआ कि दूल्हा हमेशा के लिए नपुंसक बन सकता था.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नयी नवेली दुल्हन ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में इतनी तेज गेंद मारी कि वो दर्द से चीख पड़ा. सराह ने अपने पति मैट की तरफ बैट से गेंद फेंकी थी. कोर्नवॉल के कार्लयों बे होटल में कपल की शादी का फंक्शन चल रहा था. तभी उसमें हुए इस मैच का ये वीडियो कैमरे में कोर्निश वीडियोग्राफर ग्रांट एलेग्जेंडर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

वायरल हुए वीडियो में दुल्हन ने बेहद तेजी से आती गेंद को अपनी बैट से दे मारा. जहां से ये गेंद सीधे उसके दूल्हे की तरफ गई. गेंद मैट के प्राइवेट पार्ट में लगी. जिसके कारण मैट दर्द से चीख पड़ा. वहां से तुरंत मैट को अस्पताल ले जाय गया. मैट को ज्यादा चोटें नहीं आई थी, उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. बाद में दुल्हन की बहन ने ये वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर की. लेकिन वहां इसे काफी कम लाइक्स मिले. लेकिन बाद में उसने इसे टिकटोक पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया. इसे अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 18 =