Saturday , September 3 2022

घोड़ी के साथ की घिनौनी हरकत!

 

फ्लोरिडा :पेट के शौकीन अपने पालतू जानवरों से बहुत प्यार करते हैं. वो उन्हें बिल्कुल अपने बच्चों की तरह प्यार करते हैं. उनके साथ कुछ भी बुरा होता है तो पेट ओनर्स बेहद दुखी हो जाते हैं. हाल ही में एक पेट ओनर को भी गहरा सदमा लगा जब उसे पता चला कि उसकी पेट घोड़ी एक शख्स के हवस का शिकार हो गई. ये हैरान करने वाली खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है और सभी को चौंका रही है.

अमेरिका के फ्लोरिडा में 57 साल के सैंटिआगो विक्टोरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने एक घोड़ी के साथ अश्लील हरकत की है. अस्तबल की मालकिन कैथरीन एंजल ने देखा कि उसकी पालतू घोड़ी के गले में रस्सी बंधी हुई है. कैथरीन ने पहले कभी अपने घोड़ों के गले में रस्सी नहीं बांधी थी. इसी लिए वो समझ गईं कि अस्तबल में कोई न कोई घुसा था. उन्होंने तुरंत ही सीसीटीवी कैमरे में देखा कि मामला क्या है. जो उन्हें दिखाई दिया वो देखकर उनके होश उड़ गए.

 

कैथरीन ने देखा कि देर रात एक शख्स अस्तबल में घुसा और उनकी पालतू घोड़ी मारिया के साथ अश्लील हरकत करने लगा. कुछ देर बाद सैंटिआगो वहां से चला गया मगर फिर देर रात वो लौटा और उसने घिनौने कृत को फिर दोहराया. इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा और वो फिर से तीसरी बार लौटा और उसी घोड़ी के साथ उसने अश्लीलता की. जब कैथरीन ने ये पूरी घटना देखी तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने करीब 10 दिन बाद पुलिस में इसकी शिकायत की. 5 अक्टूबर को कैथरीन ने पुलिस में बताया कि आरोपी एक वेल्डिंग कंपनी में काम करता है और अस्तबल के पास ही गाड़ी खड़ी करता है. पुलिस ने जब सैंटिआगो को गिरफ्तार किया तब उसने अपने जुर्म को अपना लिया मगर उसने याद नहीं था कि वो कितनी बार घोड़ी के साथ अश्लीलता कर चुका है. फिलहाल सैंटिआगो जेल में है और उसे 56 लाख रुपये के बॉन्ड पर गिरफ्तार किया गया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को है. जज ने आदेश दिया है कि अगर वो अस्तबल के 5 एकड़ के नजदीक आया तो उसपर कार्यवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × one =