Saturday , September 3 2022

तनीषा मुखर्जी और काजोल आपस में ही लड़ पड़ीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इस बीच दुर्गा पूजा के वीडियो को लेकर चर्चा में खूब आईं. उनके हर लुक की लोगों ने तारीफ भी की. इस बीच एक्ट्रेस का अपनी बहन संग झगड़ा सरेआम वायरल हो गया. तनीषा मुखर्जी और काजोल एक-दूसरे के साथ बहस करती नजर आईं और उन्हें चुप करवाने के लिए उनकी मां को बीच में आना पड़ा.
दुर्गा पूजा का त्योहार काजोल बड़े धूमधाम से मनाती हैं. इस बार भी उनकी फैमिली के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं. काजोल-तनीषा को ‘शट-अप’ बोलती हैं. इस बीच तनीषा कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं.

बीती दुर्गा पूजा के दौरान काजोल के कई वीडियोज सामने आए. एक वीडियो में वह अपने अंकल से मिलकर रोती भी दिखाई दीं. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि काजोल और तनीषा किसी बात पर बहस हो गई है. तनुजा दोनों को शांत करवाती हैं. इसके बाद तीनों पोज देते हैं इस दौरान तनीषा काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं. वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं ‘स्पेस’.
वर्कफ्रंट पर बात करें तो खबरें थीं कि काजोल राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स से बात के दौरान उन्होंने बताया था, अब तक उन्होंने मुझे अप्रोच नहीं किया है. मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 4 =