Sunday , August 28 2022

महिला के साथ उसके घर पहुंचते ही प्रेमी नौ दो ग्यारह हो जाते हैं प्रेमी

स्कॉटलैंड:रिलेशनशिप में आने के बाद दो लोग एक-दूसरे के साथ सबसे ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं. हालांकि तब मुश्किल हो जाती है, जब कोई अपनी की गर्लफ्रेंड से डरकर भाग जाए. ब्रिटेन की एक महिला के साथ ऐसा ही है. लोग उसे देखकर डेट करना शुरू कर देते हैं, लेकिन जैसे ही वे महिला के साथ उसके घर पहुंचते हैं, तो वहां से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं और फिर कभी वापस दिखाई नहीं देते.

एलेक्सा थॉम्पसन नाम की 31 साल की महिला स्कॉटलैंड के जॉन ओग्रोट्स में रहती है. एलेक्सा का कहना है कि वो ग्रामीण तौर-तरीकों को जानती हैं, जो उन्हें उनके दादा-नाना ने बताए थे. उनका कहना है कि इन्हीं तरीकों से वे बीमारी और प्रेगनेंसी के बारे में पहले से ही बता सकती हैं. हालांकि वे अपनी लव लाइफ़ को लेकर शायद कोई चीज़ नहीं जान पातीं, तभी तो उनके पार्टनर उनके साथ टिकते ही नहीं.

दरअसल एलेक्सा थॉम्पसन पिछले 23 सालों से जादू-टोने की प्रैक्टिस कर रही हैं और वे कई ऐसी शक्तियां हासिल कर चुकी हैं, जिससे वे लोगों की बीमारी के बारे में जान लेती हैं. मज़े की बात ये है कि जिस हैलोवीन को लोग डरने-डराने का त्यौहार मानते हैं, उसे एलेक्सा अपने लिए क्रिसमस की तरह मानती हैं. वे बताती हैं कि महामारी के वक्त इंस्टाग्राम पर उनसे कई सिंगल लोगों ने संपर्क किया. कुछ लोग तो उनसे प्यार का दावा करते हुए उनके साथ घर तक भी आए, फिर घर में घुसते ही जैसे उन्होंने अग्नि की दो-दो वेदियां देखीं वो घबरा गए. कुछ डेटिंग पार्टनर्स को तो उन्होंने उनके भूतकाल के बारे में भी बता दिया और वे दोबारा लौटकर नहीं आए.

एलेक्सा जादू-टोने की प्रैक्टिस करते हुए इतनी रम चुकी हैं, कि उन्हें ये भी पता चल जाता है कि उनके डेटिंग पार्टनर क्या सोच रहे हैं? उनके बाबा ने उन्हें इस बात को लेकर आगाह किया था कि इससे उनकी पर्सनल लाइफ प्रभावित हो सकती है. एलेक्सा अब तक अपने जादू-टोने के शौक की वजह से सिंगल हैं. वे बताती हैं कि सुपरनेचुरल पावर्स उन्हें बता देती हैं कि किसको जानलेवा बीमारी होने वाली है. वे उनके कानों में आकर फुसफुसाती हैं और वो सच होता है. वे खुद को चुड़ैल बताती हैं और अपनी सुपरनेचुरल पावर्स पर गर्व करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen + 9 =