Saturday , August 27 2022

महिला बच्चों को स्कूल भेजकर दूसरे कपल्स के साथ बनाती है संबंध

 

लिंकशायर इंग्लैंड: रिलेशनशिप में रोमांच बढ़ाने के लिए इन दिनों अलग-अलग तरह के कॉन्सेप्ट्स को ईजाद किया जा रहा है. पार्टनर्स की अदला-बदली और स्विंगिंग जैसे कॉन्सेप्ट के बारे में सुनकर भले ही लोग भड़क जाएं मगर विदेशों में ऐसी चीजों का चलन तेज हो गया है. इन चीजों को अपनाना बेहद मुश्किल है क्योंकि ये तमाम चीजें इंसानी रिश्तों और सामाजाकि ढांचों से परे मानी जाती हैं मगर हाल के दिनों में ऐसी कई खबरें आई हैं जिसमें उन कपल्स का जिक्र किया गया है जो इन कॉन्सेप्ट्स को अपनी लाइफ में लागू करते हैं. इन दिनों इंग्लैंड की एक महिला भी इसी वजह से चर्चा में है. महिला ने खुलकर बताया है कि वो स्विंगर का काम करती है और स्वैपिंग में भी सक्रिय है.

इंग्लैंड के लिंकशायर की रहने वाली एक 29 साल की महिला, सोशल मीडिया साइट्स पर विस्टा वाइफ के नाम से फेमस है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला एक स्विंगर का काम करती है और दूसरे कपल्स के साथ भी वक्त गुजारती है. यही नहीं, महिला अन्य कपल्स की लाइफ में रोमांच बढ़ाने के लिए उनके साथ इंटिमेट रिलेशन भी बनाती है. महिला का कहना है कि उसके पति को कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि वो खुद भी इस काम में उसका साथ देता है. महिला और उसका पति अन्य कपल्स के साथ मिलकर पार्टनर स्वैपिंग और स्विंगिंग का काम करते हैं. महिला ने वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि जब वो अपने बच्चों को स्कूल भेज देती है तो पति के साथ दूसरे कपल्स के पास अपनी सर्विसेज देने के लिए जाती है. कई बार तो वो अकेले ही अपनी सर्विसेज देती है.

हाल ही में पति-पत्नी ने अपनी एक स्विंगिंग वेबसाइट शुरू की है जिसका नाम विस्टावाइफ डॉट कॉम है. महिला ने अपनी जिंदगी के अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि उसकी और उसके पति की मुलाकात 16 साल की उम्र में हुई थी. दोनों कुछ ही वक्त बाद माता-पिता बन गए थे. तब से पैसे कमाने के लिए ये काम कर रहे हैं. इसमें उनकी मोटी कमाई होती थी. कमाई को देखते हुए उन्होंने अपनी वेबसाइट भी शुरू कर दी है. दोनों एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लफैंस पर भी सक्रिय हैं. कपल का प्लान है कि वेबसाइट के जरिए वो स्विंगिंग से जुड़े टैबू को खत्म करेंगे और लोगों को बताएंगे कि कैसे इस कॉन्सेप्ट को अपनाया जा सकता है. साथ ही वो अपनी सेवाएं ऑनलाइन भी देंगे. महिला ने कहा कि जब उसने ये काम शुरू किया था तो उसकी बचपन की एक दोस्त ने उससे बात करना बंद कर दिया था. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग उसे भद्दे-भद्दे मैसेज करते हैं मगर उसे इस काम से कोई तकलीफ नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − one =