Wednesday , September 7 2022

जानें क्या कुछ बोले इमरान खान

 

इस्लामाबाद :भारत-पाकिस्तान ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को 24 अक्टूबर 2021 तारीख का बेसब्री से इंतजार था और अब वह तारीख आ गई है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। दोनों टीमें 2019 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान किसी भी वर्ल्ड कप में आजतक भारत को हरा नहीं पाया है, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान का मानना है कि इस बार ऐसा नहीं होगा। इमरान खान ने इस महामुकाबले से पहले कहा कि पाकिस्तान इस दफा हिन्दुस्तान को जरूर हराएगा।

पाकिस्तानी पीएम ने कहा, ‘इस टीम टैलेंट है कि वह भारत को हरा दे। इंशा अल्लाह पाकिस्तान इस मैच में जीत जरूर हासिल करेगा।’ 50 ओवर वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच सात मैच खेले जा चुके हैं और सभी मैच भारत ने ही जीते हैं, वहीं टी20 वर्ल्ड कप की बात करें, तो दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल पांच मैच हुए हैं, जिसमें से एक मैच का फैसला बॉल-आउट से हुआ था, लेकिन उसमें भी भारत ने ही जीत दर्ज की थी। 2007 टी20 वर्ल्ड कप में तो खिताबी मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच हुआ था और तब भी भारत ने ही जीत दर्ज की थी।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी भारत के खिलाफ मैच से पहले कहा कि जो बीत गया उस पर बात करने का फायदा नहीं है और टीम का पूरा फोकस इस मैच पर होगा। बाबर आजम ने किया कि टीम के अंदर पूरा विश्वास है कि वह भारत के खिलाफ जीत दर्ज करके लौटेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six − 2 =