Wednesday , September 7 2022

डब्ल्यूपीजीटी में सीजन का दूसरा खिताब अमेच्योर गोल्फर अवनि प्रशांत ने जीता

पंचकुला. अमेच्योर गोल्फर अवनि प्रशांत ने शुक्रवार को हीरो डब्ल्यूपीजीटी के 11वें चरण के तीसरे दौर में ईवन पार 72 का कार्ड खेलते हुए सत्र के दूसरे खिताब को अपने नाम कर लिया. पहले दौर में 76 का कार्ड खेलने वालीं अवनि ने दूसरे दौर में 10 शॉट का सुधार किया और फिर शुक्रवार को तीसरे दौर में 72 के कार्ड के साथ एक शॉट की बढ़त बनाई. इससे उन्होंने पंचकुला में खेले जा रहे इस मुकाबले को जीत लिया.

दूसरे दौर के बाद उनसे एक शॉट पीछे रही अमनदीप द्राल ने भी 72 का कार्ड खेला और वह कुल एक अंडर 215 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहीं. तीन खिलाड़ी प्रणवी उर्स (76), जाह्नवी बख्शी (73) और वाणी कपूर (73) चार ओवर 219 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं. अवनि ने कुल 2 अंडर 214 अंक हासिल किए, जबकि अमनदीप ने 1 अंडर 215 अंक हासिल किया. सानिया शर्मा, कृति चौहान और हिताशी बख्शी आठवें से 10वें स्थान पर रहीं.

अवनि WPGT सर्किट और अमेय्चोर टूर, दोनों खेल रही है. उन्होंने मुंबई में तीसरा चरण जीता और आठवें चरण में गुरुग्राम में DLF गोल्फ एंड कंट्री क्लब में उपविजेता रहीं. सहर अटवाल (75) 221 के स्कोर के साथ छठे और रिया झा (73) सातवें स्थान पर रहीं. अमनदीप ’हीरो ऑर्डर ऑफ मेरिट’ में पहले जबकि वाणी कपूर दूसरे स्थान पर चल रही हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − 6 =