Saturday , September 3 2022

नए गवर्नर को स्टेज पर जड़ा थप्पड़

तेहरान. ईरान में एक व्यक्ति ने प्रांतीय गवर्नर को स्टेज पर चढ़कर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. लेकिन इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शख्स प्रांतीय गवर्नर से इस बात से नाराज था, क्योंकि उसकी पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर ने कोरोनावायरस वैक्सीन लगाई थी. यहां गौर करने वाली बात ये है कि प्रांतीय गवर्नर शपथ ले रहे थे. अबेदिन खोर्रम को उत्तर पश्चिमी ईरान में पूर्वी अजरबैजान प्रांत का गवर्नर नियुक्त किया गया. अब इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बड़े मजे लेकर देखा जा रहा है. अबेदिन खोर्रम को शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान आर्म्ड फोर्स के एक सदस्य ने थप्पड़ मार दिया. खोर्रम आईआरजीसी के एक पूर्व प्रांतीय कमांडर हैं और कथित तौर पर सीरियाई विद्रोही बलों द्वारा पहले उनका अपहरण भी किया जा चुका है.

अपने उद्घाटन भाषण के लिए जैसे ही खोर्रम पोडियम पर चढ़े, वैसे ही वह व्यक्ति स्टेज पर आया और खोर्रम के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारा. थप्पड़ की आवाज पूरे हॉल में सुनाई दी, क्योंकि इस दौरान पोडियम में लगा माइक ऑन था और उसकी वजह से आवाज को सभी लोगों ने सुना.

थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति इस बात को लेकर नाखुश था कि उसकी पत्नी को एक पुरुष हेल्थकेयर वर्कर द्वारा कोविड-19 वैक्सीन लगाई गई थी. वहीं, गवर्नर को थप्पड़ मारने के बाद वहां खड़े सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया और घसीटते हुए दरवाजे की ओर ले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 + 13 =