Tuesday , November 8 2022

मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश ढेर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है. लखनऊ के मड़ियांव इलाके में UP STF ने बुधवार शाम मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी शार्पशूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर, व उसके साथी कामरान को मार गिराया. अलीशेर ने हाल ही में बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. उस पर वरिष्ठ भाजपा नेता जीतराम मुंडा की रांची में हत्या का आरोप था. मड़ियांव में हुई मुठभेड़ में ASP STF विशाल विक्रम सिंह की अगुवाई में दोनों बदमाशों को ढेर करने में सफलता मिली है.

बताया गया है कि लखनऊ के मड़ियांव इलाके में UP STF की बुधवार देर शाम दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई. इसमें एसटीएफ ने शातिर बदमाश अली शेर और उसका साथी कामरान को मार गिराया. मारे गए दोनों बदमाश अली शेर और कामरान आजमगढ़ के हैं. अली शेर एक लाख का इनामी अपराधी था. कामरान पर 25 हज़ार का इनाम था. एसटीएफ को जैसे ही इनके यहां होने की जानकारी मिली तो घेराबंदी कर दी गई. इस पर बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई, जिस पर एसटीएफ ने जवाबी फायरिंग की. मड़ियांव इलाके में हुई मुठभेड़ से वहां अफरातरफरी मच गई.

अली शेर ने रांची में बीजेपी नेता जीतनराम मुंडा की हत्या की थी. अली शेर पर 40 से ज्यादा संगीन मुक़दमे दर्ज थे. उसके साथी कामरान पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. बदमाश अली शेर झारखंड में वरिष्ठ भाजपा नेता जीतराम मुंडा की हत्या केस में फरार चल रहा था. इसपर एक लाख का इनाम रखा गया था. वहीं, उसके साथी कामरान पर 25 हजार का इनाम घोषित था.

एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश के मुताबिक, बदमाशों के पास से एक मोटरसाइकिल, कार्बाइन, 2 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी अलीशेर आजमगढ़ के देवगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसके ऊपर गंभीर धाराओं में लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. दोनों कुख्यात अपराधियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =