Monday , November 7 2022

महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती बनी ‘मुसीबत’


इंग्लैंड : खूबसूरत कौन नहीं दिखना चाहता? कई महिलाएं तो खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी कराती हैं, कॉस्मेटिक का यूज करती हैं लेकिन क्या ये खूबसूरती परेशाबनी का सबब भी बन सकती है? जी हां, एक महिला पुलिसकर्मी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है.

इंग्लैंड की एक महिला पुलिसकर्मी के लिए उसकी खूबसूरती ‘मुसीबत’ बन गई. पुलिसकर्मी निकोला टर्नर को उनकी खूबसूरती की वजह से कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है. जब भी निकोला अपनी वर्दी में सड़कों पर निकलती हैं, तो दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ता है. निकोला कहती हैं, एक बार जब वो फुटबॉल मैच देखने गईं तो उनके साथ छेड़खानी हुई. एक बार पब के बाहर 100 लोगों ने उनके साथ गलत हरकतें कीं.

निकोला टर्नर बताती हैं, लोग उन्हें पुलिसकर्मी नहीं बल्कि एक ‘स्ट्रिपर’ समझने लगते हैं. इस वजह से जब वो ड्यूटी पर होती हैं तो लोग उनके साथ छेड़खानी करते हैं. गलत टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं निकोला से कई बार तो महिलाएं भी गलत बर्ताव करती हैं क्योंकि महिलाएं उनकी सुंदरता से जलती हैं. निकोला कहती हैं कि उनके बार-बार बताने के बाद भी लोग ये मानने को तैयार नहीं होते कि वे एक स्ट्रिपर नहीं बल्कि पुलिसकर्मी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =