Saturday , September 3 2022

उर्वशी रौतेला के बोल्ड तस्वीरें मचा दी हंगामा

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा जाए, तो आपको उनके पेज पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएगी, जिसमें उनकी बेहद बोल्ड तस्वीरें भी शामिल होंगी. बड़े पर्दे के साथ-साथ उर्वशी के सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट है और यही वजह है कि उनके शेयर करते ही उनकी तस्वीरों को वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता.
आज हम आपको उर्वशी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया था और उनके शेयर करते ही वे तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा दी थी.
हम बात कर रहे हैं पिछले साल मई की, जब देशभर में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था.
उस दौरान उर्वशी घर में बंद तो थीं, लेकिन वह अपने इंस्टा पर लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रही थीं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा था.
उर्वशी उन दिनों जो भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही थीं, वो जमकर सुर्खियां बटोरने का काम कर रही थी.
इससे लॉकडाउन के दौरान उर्वशी रौतेला हमेशा लाइम टाइट में बनी रहती थी. लॉकडाउन के दौरान उर्वशी ने जमकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल करते नजर आई थीं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दिल है ग्रे’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं.
उर्वशी की यह फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2′ की हिंदी रीमेक है’, जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.
इस फिल्म को लेकर उर्वशी ने कहा था, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसी गणेशन सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर और अपने को-एक्टर्स के साथ काम करना बहुत खूबसूरत एहसास था.’

 फिल्म ‘दिल है ग्रे’ को लेकर उन्होंने कहा था, 'यह फिल्म साउथ में पहले ही हिट हो चुकी है और मैं स्टोरी को लेकर काफी पॉजिटिव हूं कि इसे यहां भी पसंद किया जाएगा. मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस हमें प्यार और सपोर्ट देकर अपना आशीर्वाद देंगे. मैं लंबे समय के बाद अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + one =