Sunday , August 28 2022

दोस्त ने 107 बार छुरा घोंपा


लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को इतनी बेहरमी से मौत के घाट उतारा कि पुलिस अधिकारियों के भी रौंगटे खड़े हो गए. आरोपी ने इस खौफनाक वारदात को खुद कैमरे में रिकॉर्ड किया. इसके बाद वो आराम से हॉरर फिल्म ‘द कॉन्ज्यूरिंग 3: द डेविल मेड मी डू इट’ देखने सिनेमा हॉल चला गया. आरोपी शेफ ने अपने दोस्त पर 40 मिनट में 100 से अधिक बार चाकू से वार किया और उसकी आंख भी निकाल ल

‘द सन’ की खबर के अनुसार, 20 साल के लुईस एशडाउन ने 18 साल के मार्क विलियम्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने दोस्त के साथ शराब पी और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले. एशडाउन ने मार्क पर लगभग 40 मिनट तक चाकू से हमला किया और उसे 107 बार छुरा घोंपा. इसके बाद आरोपी ने मृतक की आंखें भी निकाल लीं.

आरोपी एशडाउन ने अपने फोन से वारदात के सात वीडियो भी बनाए. एक वीडियो में वह अपने दोस्त के सिर पर फुटबॉल की तरह लात मारते हुए भी दिखाई दिया. पुलिस ने एशडाउन को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे लुईस क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मार्क विलियम्स और एशडाउन 6 महीने ही ऑनलाइन दोस्त बने थे.
29 मई को दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया और मिलने का प्लान किया. विलियम्स ने तैयारी के लिए बीयर, व्हिस्की और कोक खरीदी. विलियम्स के नशे में होने के बाद एशडाउन ने उसके चेहरे, आंखों, गर्दन, सिर, पीठ, प्राइवेट पार्ट, छाती और पैर में 107 बार वार किया. फिर उसके शव को नाले में फेंक दिया. एशडाउन अगले दिन अपने दोस्त लियाम हैनसन से मिला और शराब के नशे में हत्या की बात कबूल कर ली. एशडाउन ने उसे बताया कि उसने विलियम्स को इसलिए मार डाला क्योंकि वह उसे परेशान कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × one =