Monday , August 29 2022

भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें बेलन दिखाएं-कुशवाहा

मेरठ. यूपी की राजनीति में अब बेलन की भी एंट्री हो गई है. मेरठ में मंगलवार को सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि अगर भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें बेलन दिखाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें वही बेलन दिखा देना, जिससे रोटी बनाती हो. बेलन से ही सुरक्षा होगी.

सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि सरकार ने रसोई का बजट बिगाड़ दिया है. लीलावती ने कहा कि आधी आबादी महंगाई से त्रस्त है. इसलिए महिलाएं अब सड़क पर निकल भाजपा का मुकाबला करें. सपा महिला सभा में लीलावती कुशवाहा ने नारा लगाया कि खा गई चीनी, पी गई तेल ये देखो सरकार का खेल.

लीलावती ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में महिलाएं भाजपा सरकार को बता देंगी, सरकार को हिला देंगी. लीलावती ने कहा कि अगर यही हाल रहा तो जनता भुखमरी की कगार पर पहुंच जाएगी. उन्होंने कहा कि सपा चार सौ सीटें जीतेगी. मेरठ में आयोजित सपा महिला सभा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए लीलावती कुशवाहा ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ने जो भी कार्य महिलाओं के लिए कराए भाजपा सरकार ने वे सभी बंद कर दिए.

कुशवाहा ने कहा कि आगामी चुनाव में आधी आबादी भाजपा की सरकार को हिलाकर रख देगी. लीलावती ने कहा कि इतनी महंगाई है, इसमें आम जनता इतना महंगा सिलेंडर कैसे खरीदेगी, रोजगार खत्म हो गया है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में महिलाओं के लिए जो काम किए, भाजपा सरकार ने बंद कर दिए हैं. इस बार जनता चुनाव में भाजपा को इसका जवाब दे देगी. सपा प्रदेश में चार सौ सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 2 =