Tuesday , November 8 2022

सारा अली खान का इंटरनेट पर हंगामा

नई दिल्ली. सारा अली खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं. सारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाती है. एक बार फिर सारा ने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पेज पर शेयर की हैं. बता दें, सारा की ये तस्वीरें एक फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए ली गई है. इन तस्वीरों में सारा के लुक पर उनके चाहने वाले फिदा हो रहे हैं.

सारा की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फैंस लगातार उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, मंगलवार को सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो केदारनाथ धाम की थी.

सारा की केदारनाथ धाम वाली तस्वीरें भी अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा, जाह्नवी के साथ केदारनाथ में पूजा अर्चना करती हुई नजर आई थीं. साथ ही दोनों ने वहां अपने फैंस के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. पिछले दिनों दोनों साथ में रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में भी पहुंची थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.

बता दें, सारा अली खान 9 साल की थीं, जब उनके माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान के रास्ते अलग हो गए थे. सारा अली खान के अलावा अमृता और सैफ का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है, जो फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं. अक्सर सारा को अपने माता-पिता यानी सैफ और अमृता के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है. अब सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता को लेकर अपनी बचपन की याद ताजा की हैं.

सारा अली खान ने अपने बचपन का एक राज खोला. बचपन में जब सारा ने फिल्म ‘ओमकारा’ में सैफ और ‘कलयुग’ में अमृता को तो उन्हें ऐसा लगा था कि उनके माता-पिता ‘नकारात्मक लोग’ थे. उन्हें ऐसा भी लगता था कि उनके पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनकी मां एक एडल्ट साइट चलाती हैं.

अपने इंटरव्यू में सारा अली खान ने एक बच्चे के रूप में अपनी फिल्म-आधारित यादों के बारे में बात की. वह हंसते हुए बताती हैं, ‘मुझे याद है कि ‘ओमकारा’ और ‘कलयुग’ देखने के बाद वास्तव में परेशान थी कि मेरे माता-पिता ऐसे नकारात्मक लोग थे. मैं बहुत छोटा थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मेरी मां एक एडल्ट साइट चलाती हैं… लेकिन यह मजेदार नहीं था? क्योंकि वे दोनों ‘नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ के लिए नामांकित हुए थे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =