Monday , August 29 2022

स्पा के लिए मैसेज, मिली 150 कॉलगर्ल्स की ‘रेट लिस्ट’


नई दिल्ली: सोशल मीडिया भी कमाल की जगह है. जहां एक तरफ ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम करती है वहीं दूसरी तरफ ये गैरकानूनी धंधों को आसानी से करने वाली जगह भी बनती जा रही है. इसका सबूत दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई एक घटना में मिला है. उनके साथ हुई ये घटना सिर्फ एक बुरा वाकया नहीं बल्कि ये सोचने की जरूरत है हम किस तरफ जा रहे हैं. दरअसल स्वाति मालीवाल ने जस्ट डायल (बस डायल करें) पर स्पा मसाज के लिए जानकारी लेनी चाही थी, जिसके बाद उन्हें 150 से ज्यादा कॉलगर्ल्स के रेट बताए गए.

इस घटना की जानकारी स्वाति मालीवाल ने खुद ट्वीट के जरिए दी. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, ‘हमने बस डायल करें पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज्यादा लड़कियों के रेट बताए गए. जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में बस डायल करें का क्या रोल है?’

दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस को ही करनी है इसलिए नोटिस भेजा है. इस मामले में जस्ट डायल खुद एक पार्टी है. जो भी कार्रवाई संभव होगी वो मैं करूंगी. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

खबर है कि दिल्ली में स्पा और मसाज सेंटर के नाम पर कई जगह अवैध धंधा हो रहा है. पुलिस वक्त-बे-वक्त इन जगहों पर छापेमारी भी करती रहती है.

L

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 3 =