Thursday , September 1 2022

अगले साल धरती पर दिखेंगे इंसानों की तरह दिखने वाली खतरनाक मछलियां!


अक्सर, हमने लोगों को दावा करते हुए सुना है कि पृथ्वी पर कुछ सालों में एलियंस का हमला होने वाला है. हॉलीवुड फिल्मों की तरह दिखने वाले एलियंस हम इंसानों के बीच मौजूद होंगे. फिलहाल, साइंस एक्सपर्ट इस बात को सिरे से नकारते आए हैं, लेकिन लोग कयास लगाने में पीछे नहीं हटते.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें भविष्यवाणी की गई थी कि पृथ्वी पर उल्का पिंडों की बौछारें होने वाली है, जो पृथ्वी से टकराएगी. इसके साथ ही धरती पर एलियंस भी आएंगे.
यह पहली बार नहीं है वीडियो शेयर करके एलियंस और टाइम ट्रेवलिंग का दावा किया गया, इससे पहले भी इस शख्स ने दावा किया है कि वह मानवता के रक्षा के लिए टाइम ट्रेवल करके भविष्य की दुनिया से आया है.

जुलाई में, शख्स ने साल 2021 और 2022 के अंत तक की पांच अहम तारीखों को नोट करने के लिए कहा था. टाइम ट्रैवलर का दावा है कि तीन युवा दिसंबर में एक टी रेक्स डायनासोर अंडे का यूज करके एक वैकल्पिक ब्रह्मांड के लिए एक पोर्टल खोलेंगे.

उसने यह भी दावा किया हैं कि 2022 में, अटलांटिस का मिथिकल सनकेन सिटी अटलांटिक महासागर में पाया जाएगा, जिसमें मानव-मछली के जीवन का आवास होगा. एक तरह से इंसानों की तरह दिखने वाली खतरनाक मछली.
इस अकाउंट ने यह भी कहा कि नासा अगस्त में एक प्रतिबिंबित पृथ्वी की खोज करेगा और आठ इंसानों को अक्टूबर में सूर्य की अत्यधिक ऊर्जा से महाशक्तियां प्राप्त होंगी. फिलहाल, इस अकाउंट के वीडियो पर यूजर्स भरोसा नहीं कर रहे, जबकि उल्टा मजाक उड़ा रहे. भविष्यवाणी करने वाले शख्स के अकाउंट पर यूजर्स ने कमेंट करके उसे फेक बतलाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 5 =