Wednesday , September 7 2022

मर्दों की ताकत को बढ़ा सकती है ये

नई दिल्ली : आज के समय में बदलते लाइफस्टाइल के कारण यौन रोग होना आम बात हो गई है. महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी कई तरह के यौन रोग होते हैं. उसी में से एक है इरेक्टाइल डिस्फंक्शन . कुछ पुरुषों को बेड पर उत्तेजना में कमी की समस्या होती है, ऐसे मर्दों के लिए खुशखबरी है. वैज्ञानिकों ने एक ऐसी मैजिक पिल ढूंढ़़ निकाली है जो कि मर्दों की इस समस्‍या का समाधान कर देगी. आइए जानते हैं इस पिल के बारे में.

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के मेडिकल प्रोफेसरों ने एक नई खोज करके पुरुषों की इरेक्टाइल डिस्फंक्शन संबंधी समस्या का इलाज ढूंढ़ निकाला है. सेक्सोलॉजिस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैजिक पिल के जरिए मर्दों के प्राइवेट पार्ट को 6.4 इंच तक बड़ा करने में केवल कुछ पल लगेंगे.
स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के मेडिकल प्रोफेसरों ने कई मेडिकल परीक्षणों के बाद इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि इस मैजिक पिल के सेवन से प्राइवेट पार्ट के कॉर्पोरा कैवर्नोसा (कैवर्नस बॉडीज) 120 मिनट तक एक्टिव रहते हैं. यानी पिल के सेवन से प्राइवेट पार्ट का आकार और चौड़ाई दोनों बढ़ते हैं और इरेक्शन लंबे समय तक रहता है, जिससे मर्द अपने साथी को लगातार 5 बार तक संतुष्ट कर सकते हैं.

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने पेनिस के आकार को बढ़ाने के लिए एक 100% नेचुरल फॉर्मूला बनाया है. सेक्सोलॉजिस्ट से लेकर डॉक्टरों और वैज्ञानिकों तक ने पुष्टि की है कि यह महत्वपूर्ण खोज पुरुषों की इरेक्शन की समस्या को समाप्त कर देगी जो हजारों पुरुषों के लिए शर्मनाक स्थिति होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 + 2 =