Monday , August 29 2022

इन मूलांक वालों का चमकेगा करियर

ज्योतिष शास्त्र की तरह अंक शास्‍त्र से भी व्‍यक्ति के स्‍वभाव-व्‍यवहार, भविष्‍य आदि का पता लगाया जा सकता है. इसके लिए जातक के केवल मूलांक की जरूरत होती है. मूलांक जातक के जन्‍म तारीख के अंकों का जोड़ होता है. जैसे कोई व्‍यक्ति 15 तारीख को पैदा हुआ है तो उसका मूलांक 1+5 मिलाकर 6 होगा. आइए अंक शास्‍त्र के जरिए जानते हैं ये हफ्ता (15 नवंबर से 22 नवंबर 2021 तक का समय) 1 से 9 मूलांक तक के सभी जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मूलांक 1 – यह हफ्ता आपके लिए अनुकूल रहेगा. एक-एक करके सारे काम निपटते जाएंगे. वर्कप्‍लेस पर माहौल अच्‍छा रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. नया प्रेम संबंध शुरू हो सकता है. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.

मूलांक 2 – कड़वी बातें बोलने से बचें, वरना रिश्‍ते खराब हो सकते हैं. कारोबारियों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ बहस करने से बचें. सेहत का ख्‍याल रखें.

मूलांक 3 – यह हफ्ता कई उपलब्धियां दिलाएगा. कोई अच्‍छा समाचार सुनने को मिल सकता है. लेन-देन में सतर्क रहें, वरना नुकसान हो सकता है. दोस्‍तों से मदद मिलेगी. पेट से जुड़ी समस्‍या हो सकती है.

मूलांक 4- पूरा हफ्ता आनंद में बीतेगा. जॉब-बिजनेस में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. सब कुछ इतना अच्‍छा होगा कि मानसिक शांति भी महसूस होगी. भविष्‍य के लिए भी कुछ अच्‍छी योजनाएं बना सकते हैं. मैरिड लाइफ भी अच्‍छी रहेगी.

मूलांक 5 खुद को तनाव से बचाने की पूरी कोशिश करें. धैर्य रखें और मेडिटेशन का सहारा लें. निवेश सोच-समझकर करें. लव लाइफ में पार्टनर के साथ अच्‍छे से व्‍यवहार करें नहीं तो समस्‍या हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 1 =