Saturday , August 27 2022

रातों-रात स्टार बनी ये महिला पुलिस की नौकरी छोड़


सोशल मीडिया स्टार : एक महिला पुलिस अफसर जिसके साथ उसके डिपार्टमेंट ने ठीक से व्यवहार नहीं किया, वो पुलिस की नौकरी छोड़कर अब सोशल मीडिया स्टार बन गई है. इंस्टाग्राम पर उसके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस महिला के फोटो और वीडियो को यूजर्स खूब लाइक करते हैं. बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं जो उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. आइए पुलिस की नौकरी छोड़कर सोशल मीडिया स्टार बनी इस कामयाब महिला के बारे में जानते हैं कि ये सब कैसे मुमकिन हुआ?

पुलिस की नौकरी छोड़कर सोशल मीडिया स्टार बनी इस महिला का नाम लिनी कार है. उनकी उम्र अभी 36 साल है. लिनी ने यूनाइटेड किंगडम की लिंकनशायर पुलिस से तब इस्तीफा दे दिया था जब उनपर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने झूठ बोलकर छुट्टी ली कि वो मानसिक रूप से बीमार हैं और बाद में वो यात्रा पर चली गईं.
पूर्व पुलिस अधिकारी लिनी कार का कहना है कि डिपार्टमेंट ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. वो ईमानदारी से अपना काम करती थीं. छुट्टी लेते वक्त उन्होंने झूठ नहीं बोला था.
बता दें कि लिनी कार ने साल 2018 में पुलिस सेवा से इस्तीफा दे दिया था. लिनी का कहना है कि वो कई अलग-अलग जगहों से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालती थीं इसीलिए उनके साथी कर्मचारी उनसे चिढ़ते थे. लिनी कार ने बताया कि पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद वो सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं और अब वो पहले से कहीं ज्यादा पैसे कमाती हैं. उन्हें नई-नई जगहों पर जाना बहुत पसंद है. लिनी कार ने कहा कि 14 साल की सर्विस में मैं पुलिस कॉन्स्टेबल और पुलिस इंस्पेक्टर रही. मुझे अपने आप पर गर्व है. मैंने बहुत मेहनत की. लोगों से भी मुझे बहुत प्यार मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − 15 =