Wednesday , September 7 2022

पूर्व विधायक ने मजदूरों को बीच सड़क बनाया ‘मुर्गा’, की पिटाई

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में एक कांग्रेस नेता का साउथ एमसीडी के मजदूरों को ‘मुर्गा’ बनाने और फिर गालियों की बौझार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यही नहीं, कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्‍मद आसिफ खान का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्‍होंने मजदूरों की लात-घूसों और डंडे से पिटाई करके अपनी भड़ास निकाली. हैरानी की बात है कि इस दौरान उस रास्‍ते से वाहन और लोग लगातार आते-जाते रहे, तो कुछ लोग खड़े होकर नेताजी का तमाशा भी देख रहे थे. जबकि इस दौरान वहां से दिल्‍ली पुलिस की गाड़ी भी गुजरती दिख रही है, लेकिन किसी ने नेताजी को रोकने की कोशिश नहीं की. हालांकि किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल यह वीडियो कांग्रेस नेता और ओखला से दो बार विधायक रहे आसिफ खान का है. वह करीब चार लोगों को एक तरह से बंधक बनाये हुए हैं और उन्हें जबरदस्त ‘मुर्गा’ बनाया. यही नहीं, लात-घूसों और डंडे से पिटाई करने के साथ गाली गलौज भी की. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह खुद मजदूरों पर लात और हाथ से हमला कर रहे हैं. इस दौरान एक मजदूर फोन पर किसी को मामले की जानकारी दे रहा है.

पूर्व विधायक गालियों की बौझार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आम आदमी के पोस्टर नहीं फाड़ते, सिर्फ कांग्रेस के ही पोस्टर फाड़ते हैं. जबकि वह अपने हाथ में एक डंडा लेकर मजदूर की पिटाई भी करते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस नेता की बातों से लग रहा है कि शायद मामला चुनावी होर्डिंग्स से जुड़ा हुआ है. बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन इसके बाद विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खानके हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

बड़ा भाई भाजपा में है, केरल मे गवर्नर है। छोटा भाई कांग्रस मे है, दो बार विधायक रह चुका है। अगर राजनीति में बदतमीज़ी, गालीबाजी, जहालत पर कोई आवार्ड दिया जाने लगे तो ओखला के इस पूर्व विधायक का नाम सर-ए-फेहरिस्त आएगा।
‘बड़ा भाई भाजपा में है, केरल मे गवर्नर है. जबकि ये महाशय ओखला से दो बार कांग्रस के विधायक रह चुके हैं. अगर राजनीति में बदतमीजी, गालीबाजी, जहालत पर कोई आवार्ड दिया जाने लगे तो ओखला के इस पूर्व विधायक का नाम सर-ए-फेहरिस्त आएगा. इसके साथ उन्‍हों कांग्रेस और राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा है कि इस गालीबाज को कांग्रेस से निकालिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + nineteen =