Friday , September 2 2022

रिलायंस जियो का स्मार्ट टीवी आ रहा मचाने धमाल

नई दिल्ली. रिलायंस जियोने अक्टूबर में भारत में जियो फोन अगला स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब, कंपनी स्पष्ट रूप से दो और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, एक नया टैबलेट और एक स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है.91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है कि इंडियन टेलीकॉम जायंट एक नएजियोटैबलेट औरजियो टीवीपर काम कर रही है जो अगले साल लॉन्च होगा.

इन दो उत्पादों के अलावा, कंपनी ने हाल ही में एक लैपटॉप पर भी काम करने की अफवाह उड़ाई थी. जबकि लीकस्टर ने साझा किया कि एक टैबलेट और टीवी पर काम चल रहा है, उन्होंने इन उत्पादों के बारे में कोई बारीक जानकारी नहीं दी. इसलिए दुर्भाग्य से, हमें उन स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है जिनके साथ टैबलेट और टीवी शिप करेंगे.

होगा इतना कुछ
हो सकता है कि कंपनी एक नए स्मार्ट टीवी पर काम कर रही हो जो ओटीटी ऐप्स के लिए सपोर्ट के साथ आ सकता है. विशेष रूप से, कंपनी सेट अप बॉक्स को भी बंडल कर सकती है जो वह टीवी के साथजियो फाइबर ब्रॉडबैंड के साथ प्रदान करती है. यह प्रोडक्ट कई साइज के विकल्पों में भी लॉन्च हो सकता है.

उम्मीद कर सकते हैं कि टैबलेट प्रगतिओएस पर आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा. अनजान लोगों के लिए, कंपनी का मालिकानाओएसहै जिसे जियोफोन अगला के लिए गूगल के साथ साझेदारी में बनाया गया था. टैबलेट को एक बड़ा डिस्प्ले पेश करना चाहिए और अमेरिकी चिपमेकर के साथ भारतीय ब्रांड की साझेदारी के कारण संभवतः एक एंट्री लेवल क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है. इसके अलावा, विचाराधीन टैबलेट की कीमत भी इसके अन्य उत्पादों के समान ही होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − three =