Saturday , September 3 2022

इन राशि वालों की गुरु बदल देंगे किस्‍मत

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष में सबसे शुभ ग्रह माने गए गुरु कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वे 13 अप्रैल 2022 तक इसी राशि में रहेंगे और कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होंगे. चूंकि कुंडली में गुरु की अच्‍छी स्थिति जिंदगी के तमाम जरूरी पहलुओं पर बहुत अच्‍छे फल देती है. इसलिए गुरु का राशि परिवर्तन बहुत अहम माना गया है. कुंभ राशि में रहने के दौरान भी गुरु कुछ राशि वालों की किस्‍मत चमकाने वाले हैं. आइए जानते हैं किन राशि वाले लोगों के लिए अगले 3 महीने शानदार रहेंगे.

मेष: मेष राशि के जातकों को यह समय धन लाभ कराएगा. उन्‍हें जॉब-बिजनेस में भी जमकर सफलता मिलेगी. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. जीवन के हर क्षेत्र के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा.

मिथुन: आय बढ़ेगी. मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. घर-परिवार में खुशियां रहेंगी. पदोन्‍नति-सम्‍मान मिलेगा. भाग्‍य वृद्धि होगी.

सिंह: सिंह राशि के जातकों की जिंदगी में जो भी समस्‍याएं थीं, उनके खत्‍म होने का समय आ चुका है. लंबे समय बाद जिंदगी का आनंद लेंगे. आय बढ़ेगी. अपना घर-गाड़ी खरीदने का सपना भी पूरा हो सकता है.

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए यह समय सुनहरे दिनों की तरह यादगार साबित होगा. हर काम में सफलता मिलेगी. कई तरीकों से धन लाभ होगा. करियर अच्‍छा रहेगा. नए मौके मिलेंगे जो आपको जबरदस्‍त लाभ देंगे.
वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों को यह समय मान-सम्‍मान, पद-पैसा सब कुछ दिलाएगा. लोग आपके कामों की सराहना करेंगे. मैरिड लाइफ भी बढ़िया रहेगी. लोग आगे आकर आपको सहयोग देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − 9 =