Monday , November 7 2022

इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने लाल ड्रेस में लगाई ‘आग’


नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन बेहद कम समय में दुनिया में बड़ा नाम बनाने में कामयाब रहे हैं. बता दें कि ईशान अपनी पर्सनल लाइव को भी लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

इसी बीच ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज हाल ही में शेयर की हैं. अदिती इन फोटोज में एक सुंदर सी लाल साड़ी पहन रखी है और वो काफी सुंदर नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. कई फैंस ने तो अदिती की फोटोज पर ईशान किशन को भी खूब याद किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर अदिती काफी पॉपुलर हैं और उनको लाखों लोग फॉलो भी करते हैं.
अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.
22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.
ईशान किशन को कई बार पहले भी अदिति हुंडिया के साथ देखा जा चुका है. अक्सर खास मौकों पर अदिति ईशान के साथ फोटोज शेयर करती हैं. इन दोनों ने कभी खुलकर एक प्यार का खुलासा नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया एक्टीविटीज से सब चीजें बयां होती हैं.

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है. जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =