Sunday , August 28 2022

घर का खर्च चलाने के लिए इमरान खानपार्टी नेता से लेते थे हर महीने……..

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक पूर्व सदस्य और रिटायर्ड जज वजीहुद्दीन अहमद ने हाल ही में दावा किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान का मासिक घरेलू खर्च पीटीआई के पूर्व नेता जहांगीर तरीन ने उठाया था. उन्होंने इमरान खान की ईमानदारी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पार्टी के कई लोग इमरान खान का घर चलाने के लिए फंडिंग किया करते थे.

वजीहुद्दीन ने 2016 में पीटीआइ से इस्तीफा दे दिया था. जानकारी के मुताबिक तरीन ने शुरुआत में प्रधानमंत्री इमरान खान के घरेलू खर्चे के लिए प्रति माह 30 लाख रुपये की धनराशि दी थी, जिसे बाद में बढ़ाकर 50 लाख रुपये प्रति माह कर दिया गया. वजीहुद्दीन अहमद ने कहा, ‘ये सोच बिल्कुल गलत है कि इमरान खान एक ईमानदार आदमी हैं. उन्होंने सालों से कभी अपना घर खुद नहीं चलाया.’

‘इमरान और ईमानदार?’
वजीहुद्दीन ने सवाल किया जो आदमी अपने जूतों के फीते के पैसे भी नहीं चुकाता, आप उस आदमी को ईमानदार कैसे कह सकते हो?
हालांकि, इस बयान पर हंगामा मचने के बाद जहांगीर खान तरीन ने वजीहुद्दीन अहमद के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. तरीन ने कहा कि इस्लामाबाद के बानी गाला में स्थित इमरान खान के आलीशान घर को चलाने के लिए उन्होंने कभी ‘एक पैसा’ नहीं दिया.

तरीन ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘इमरान खान के साथ मेरे संबंधों की वर्तमान स्थिति के बावजूद, सच बताया जाना चाहिए. नए पाकिस्तान के निर्माण में पीटीआई की मदद करने के लिए मुझसे जितना बन पड़ा मैंने किया लेकिन इमरान खान के घरेलू खर्चों के लिए कभी भी एक पैसा नहीं दिया.’ आपको बता दें कि वजीहुद्दीन ने इमरान खान के साथ बेहतर रिश्ते न होने के कारण 2016 में पीटीआई से इस्तीफा दे दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + 10 =