Wednesday , September 7 2022

दूल्हे राजा की मंडप पर चप्पल से धुनाई

आरा: आरा में एक पत्नी के रहते चोरी छिपे दूसरी शादी करना एक युवक को काफी महंगा पड़ा। पहली पत्नी ने मौके पर पहुंच कर न सिर्फ खेल बिगाड़ दिया बल्कि मंडप पर ही दूल्हे राजा को छट्ठी का दूध याद दिला दिया। दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे की उसकी पहली पत्नी ने शादी के मंडप पर जमकर पिटाई कर दी। खुद को उसकी पत्नी बताने वाली महिला सरेआम युवक की चप्पल से पिटाई करती रही और लोग तमाशा देखते रहे। उस महिला ने दूसरी दुल्हन और उसके परिजनों को भी जमकर लताड़ा। शादी के बीच ऐसा फेमिली ड्रामा मचा कि लड़की वाले बिना शादी किए सामान लेकर वापस हो गए। बेचारा दूल्हा भी खाली हाथ लौट गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज का है। गौसनगर के एक मंदिर में यह शादी हो रही थी।

पिटाई कर ने वाली महिला ने बताया कि उसका नाम संगीता कुमारी है। 8 साल पहले आयर-बलिगांव निवासी शिव शर्मा का पुत्र सिरमन शर्मा से शादी हुई थी। दोनो के दो बच्चे भी हैं। कुछ दिनों से उनके बीच कुच खटपट चल रही थी लेकिन रिश्ता टूटा नही था। सोमवार की शाम उसे सूचना मिली कि उसका पति सिमरन शर्मा गौसनगर के विश्वकर्मा मंदिर में चोरी छिपे दूसरी शादी कर रहा है। सूचना मिलने पर वह वहां पहुंच गयी।

दरअसल सोमवार देर रात में गौसनगर के विश्वकर्मा मंदिर में सिरमन शर्मा धूमधाम से शादी करने पहुंचा। बैंड-बाजा, मंत्र उच्चारणों के साथ उसकी की शादी हो रही थी तो दूसरी ओर बाराती खाना खा रहे थे। तभी संगीता कुमारी अपने बच्चों को लेकर मौके पर पहुंच गई। पहली पत्नी संगीता को देख कर सेहरा सजाए सिमरन शर्मा के होश उड़ गए। पहली पत्नी संगीता ने किसी से कोई बात नही की और पिटाई शुरू कर दी। वह इतनी गुस्से में थी कि दूल्हे सिमरन शर्मा को पहले चप्पल से जी भरकर पीटा। उसके बाद संगीता ने उसका बाल पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया। दूसरी लड़की वाले उसे पकड़ने गये तो उन्हें भी जमकर गालियां दी और सच्चाई बताई। बड़ी मुश्किल से संगीता को शांत कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × one =