Sunday , August 28 2022

लड़की ने अपने ही पूर्व प्रेमी को चूमा और मार दी गोली


नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पूर्व प्रेमी को गोली मार दी. घटनाक्रम में बताया गया है कि पहले उसने पूर्व प्रेमी को मिलने बुलाया था. जब प्रेमी वहां पहुंचा तो लड़की ने उसे चूमा और शादी का प्रस्‍ताव दिया जिसे लड़के ने ठुकरा दिया, इसके तुरंत बाद लड़की ने पिस्‍तौल निकाली और प्रेमी को गोली मार कर फरार हो गई. हालांकि पुलिस में अपराध कायम होने के बाद लड़की को किशोर न्‍यायालय में पेश किया गया जहां से उसे सरकारी आश्रम में भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पश्चिम बंगाल पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले 24 साल के एक युवक ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसे गोली मार कर घायल करने वाली लड़की, उसकी पूर्व प्रेमिका है. वे तीन सालों तक रिलेशनशिप में रहे और पिछले साल उनका यह रिश्‍ता टूट गया था. युवक ने बताया कि घटना वाले दिन लड़की ने उसे एक गली में मिलने बुलाया था. लड़की उससे कुछ कहना चाहती थी. इस गली में जब लड़का पहुंचा तो वह वहां मौजूद थी. लड़के ने बताया कि लड़की ने पहले मुझे चूमा और कहा कि वह शादी करना चाहती है. इस पर लड़के ने उसे साफ मना कर दिया. इस बीच लड़की ने कुछ सिगरेट लाने को कहा. मैं सिगरेट ला ही रहा था कि उसने पिस्‍तौल निकाल ली और गोली मार दी. लड़की गोली मारने के बाद किसी लड़के के साथ मोटर साइकिल पर बैठ कर भाग गई.

पुलिस का कहना है कि घायल लड़के के बयान पर जांच की जा रही है. इधर किशोरी लड़की के नाबालिग होने के कारण उसे किशोर न्‍यायालय में पेश किया गया था, जहां से उसे सरकारी शेल्‍टर होम में भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि किशोरी तक पिस्‍तौल कैसे पहुंची या उसने यह पिस्‍तौल कहां से हासिल की, इसको लेकर भी जांच की जा रही है. इसी तरह घटनास्‍थल पर मौजूद मोटरसाइकिल सवार कौन था और उसका इस मामले से क्‍या वास्‍ता है, ऐसे सवालों पर जांच की जा रही है.

इधर, लड़की के घर वालों ने इस मामले में एक अलग कहानी पेश की है. उनका कहना है कि यह लड़का ही असली अपराधी है, जिसने यह सब नाटक रचा है. लड़के ने ही लड़की को मिलने को बुलाया था और वह उसे अपने साथ ले चलने के लिए मजबूर कर रहा था. इस लड़की ने उसे मना कर दिया. जब लड़की नहीं मानी तो उस लड़के ने ही खुद को घायल कर लिया और लड़की पर आरोप लगा दिया. पुलिस ने कहा कि हम दोनों पक्षों के बयानों की सच्‍चाई की जांच कर रहे हैं. मामला एक नाबालिग लड़की से जुड़ा हुआ है, ऐसे में उसकी पहचान गोपनीय रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + 20 =