Thursday , September 1 2022

दो बसों के बीच भीषण टक्कर, 80 से ज्यादा यात्री घायल


छतरपुर:मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में शनिवार को दो यात्री बसों में भिड़ंत हो गई। हादसे में 80 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। यह दुर्घटना छतरपुर जिले के के गुलगंज थाना क्षेत्र में हुई है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

उड़ गए बस के परखच्चे
मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर से बड़ामलहरा की ओर जा रही बस गुलगंज में रुककर सवारी भर रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही आ रही एक अन्य बस ने पहली बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पीछे से टक्कर मारने वाली बस के परखच्चे उड़ गए। दूसरी बस भी पलट गई। घटना के समय दोनों बसों में बड़ी संख्या में यात्री मौजूद थे। घटना में 80 यात्रियों के चोटें आई हैं, जबकि 20 से 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों को भेजा गया अस्पताल
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गुलगंज पुलिस पहुंच गई। इसके बाद घायलों को डायल 100 और एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए प्राथमिक उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में महिलाएं एवं बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है तो वहीं। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घटना पीछे से आ रही थी बस चालक की लापरवाही से हुई है। वह गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था जिसके चलते यह हादसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + eighteen =