Tuesday , August 30 2022

इस एक्ट्रेस की हुई अचानक मौत !


नई दिल्ली: मनोरंजन जगत के किसी भी सितारे की मौत उनके फैंस के लिए गहर सदमा होती है. हाल ही में एक एक्ट्रेस की मौत से उनके फैन काफी परेशान और हताश नजर आए. सिर्फ 29 साल की एक एक्ट्रेस ने अचानक दम तोड़ दिया, जिसके बाद यह खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई.

डिज्नी प्लस सीरीज स्नोड्रॉप की स्टार किम मि-सू का 29 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया और ये जानकारी एक्ट्रेस के एजेंट ने दी है. शो में येओ जंग-मिन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को 2019 में रिलीज हुई ‘मेमोरीज’ और क्यूंगमी की दुनिया में उनके कैरेक्टर के लिए जाना जाता है. अभी उन्हें एक और शो में आना था लेकिन अब उनकी मौत हो चुकी है
मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन किम की मैनेजमेंट कंपनी ने कहा कि उनकी अचानक मृत्यु हो गई हौ और टीम ने लोगों से एक्ट्रेस की मौत के बारे में अफवाहें फैलाने से बचने के लिए कहा ताकि किम का परिवार शोक मना सके. उनकी एजेंसी लैंस्केप ने एक बयान में कहा कि किम 5 जनवरी को अचानक हमें छोड़कर चली गईं. कृपया झूठी अफवाहों या अटकलों की रिपोर्ट करने से बचें ताकि शोक संतप्त परिवार, जो सदमे और शोक में हैं, श्रद्धापूर्वक मृतक का स्मरण कर सकें.

किम मि का परिवार उनका अंतिम संस्कार चुपचाप और निजी तौर पर करना चाहता है. किम का अंतिम संस्कार तानेउंग सुंगसिम फ्यूनरल होम में होगा. आपको बता दें कि किम का जन्म 1992 में दक्षिण कोरिया में हुआ था और वह एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में प्रसिद्धि पाने के लिए बड़ी हुई हैं. अपने करियर के दौरान, उन्होंने लिपस्टिक रेवोल्यूशन और हाय बाय, मामा में भी अभिनय किया. किम को डिज़्नी+ नाटक ‘किस सिक्स सेंस’ में एक्टिंग करने के लिए भी चुना गया था, जो अभी भी फिल्माया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − two =