Monday , November 7 2022

दबंग सपा नेता की निकल गई हेकड़ी !


नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावको लेकर तमाम सियासी दल के नेता आजकल चुनावी रैलियों और प्रचार में लगे हुए हैं. चुनाव आयोग ने दो दिन पहले ही यूपी में आचार संहिता लागू की है. ऐसे में उम्मीदवार या नेता पार्टी का झंडा अपने वाहनों पर नहीं लगा सकते. लेकिन, शायद बुलंदशहर के डिबाई से दबंग पूर्व विधायक और सपा नेता गुड्डू पंडित आचार संहिता भूल गए.

गुड्डू पंडित आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए तो उनकी एक भी दलील काम नहीं आई. सर्किल ऑफिसर वंदना शर्मा ने उन्हें बीच सड़क पर आचार संहिता का मतलब समझाया और उनके वाहन से पार्टी के झंडे उतरवाए.

बता दें कि यूपी में आचार संहिता लागू होने के बाद से पुलिस हरकत में है. पूर्व विधायक गुड्डू पंडित अपने वाहनों पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगाए घूम रहे थे. यहां आपको याद दिला दें कि गुड्डू पंडित बुलंदशहर के डिबाई विधान सभा क्षेत्र में मजबूत पकड़ रखते हैं.
गुड्डू पंडित और उनके काफिले पर जब सर्किल ऑफिसर वंदना शर्मा की नजर पड़ी तो वे फौरन एक्शन में आ गईं. उन्होंने गुड्डू पंडित और उनके काफिले की सभी गाड़ियों को रुकने के लिए कहा. गुड्डू पंडित बात करने के लिए आगे बढ़े तो सीओ ने उनसे स्पष्ट कह दिया कि पहले झंडे हटाएं और फिर बात करें.

चुनाव आयोग ने 8 जनवरी को उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों का ऐलान किया है. यूपी की 403 विधान सभा सीटों पर 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में मतदान होंगे और 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − five =