Wednesday , September 7 2022

उसे बुरी तरह पीटा और उसे नग्न करके घुमाया!

हासन (कर्नाटक): कर्नाटक में एक शख्स को लड़की से छेड़खानी करने के आरोप में बुरी तरह से पीटा गया और फिर उसे नग्न अवस्था में घुमाया. यह घटना राज्य के हासन जिले की है. जहां महाराजा पार्क के पास लोगों ने एक व्यक्ति के साथ जमकर बदसलूकी की. पुलिस ने बताया कि इस शख्स की पहचान मेघराज के तौर पर हुई है जो कि विजयपुर जिले का रहने वाला है. यह व्यक्ति शहर में कंस्ट्रक्शन वर्कर के तौर पर काम कर रहा था.

बताया जा रहा है मेघराज नाम का यह व्यक्ति पार्क में टहल रहा था. इस दौरान कुछ लोगों ने उसे कथित तौर पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाया. इसके बाद लोगों की भीड़ ने उस पर हमला कर दिया. इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले करने के बजाय लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और उसके कपड़े फाड़कर उसे नग्न करके घुमाया.

यह घटना हेमावती स्टेच्यू सर्किल के पास हुई, जो कि शहर का भीड़भाड़ वाला इलाका है. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

पुलिस ने मेघराज को फौरन हिरासत में ले लिया. इस घटना की जांच करने के बाद हासन पुलिस ने मारपीट करने वाले 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, इस बारे में लड़की ने मेघराज के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की. लेकिन फिर भी इस व्यक्ति को
बुरी तरह मारा गया और बाद में उसे नग्न करके घुमाया. हासन पुलिस ने एनडीटीवी से कहा कि, इस घटना के संबंध में 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × two =