Wednesday , September 7 2022

मशहूर हॉट मॉडल को कांग्रेस ने दिया टिकट

चंडीगढ़- उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रहे हैं. वहीं, बात अगर कांग्रेस के उम्मीदवारों की करें तो कांग्रेस पार्टी ने अपने 125 उम्मीदवारों की सबसे पहली लिस्ट जारी कर दी है.

इस लिस्ट में बताया जा रहा हैं कि तकरीबन 50 महिलाएं शामिल है जिनमें प्रियंका गांधी ने पंखुड़ी पाठक नाम की एक प्रत्याशी को नोएडा से चुना गया है. दूसरी ओर बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर हस्तिनापुर की रहने वाली अर्चना गौतम को भी चुनाव में उतारा गया है.

बॉलीवुड की बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने 2021 नवंबर में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवाई थी जिसके बाद से ही अर्चना गौतम कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार करने में जुट गई है. तो वहीं, अब अर्चना विधानसभा चुनाव में खड़ी होंगी.
बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं. अर्चना का जन्म एक सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ था.

अर्चना गौतम फिलहाल 27 साल की हैं मॉडलिंग और एक्टिंग करियर को पूरा करने के लिए अर्चना मुंबई में रहीं. अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से शुरुआत की. मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी अर्चना गौतम ने अपने नाम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven + 17 =